वीणा देवी ने पुनारख स्‍टेशन पर मोकामा-पटना-मोकामा मेमू फास्ट सवारी गाड़ी के ठहराव का हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

0
143

पटना/ प्रतिनिधि: सांसद वीणा देवी मुंगेर के द्वारा पुनारख स्‍टेशन पर गाड़ी संख्या 63221/63222 मोकामा-पटना-मोकामा मेमू फास्ट सवारी गाड़ी के ठहराव का हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया गया। इसके पहले इस गाड़ी का ठहराव पटना से खुलने के बाद राजेन्द्रनगर टर्मिनल,पटनासाहिब,फतुहा जं, खुसरूपुर, ,बख्तियारपुर जं., अथमलगोला एवं बाढ स्टेशनों पर अप/डाऊन में थी।

यह गाड़ी पटना से मोकामा जाने के क्रम में पुनारख स्टेशन पर 19.29 बजे पहुंचकर 19.30 बजे खुला करेगी तथा मोकामा से पटना जाने के क्रम में पुनारख स्टेशन पर 05.37 बजे पहुंचकर 05.38 बजे खुला करेगी। जैसा कि ज्ञात हो कि इसी माह के 6 फ़रवरी को सांसद वीणा देवी द्वारा अथमलगोला एवं 14 फ़रवरी को आर.के.सिन्हा, सांसद के द्वारा खुसरूपुर में इस ट्रेन के ठहराव का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया गया था।


सांसद ने कहा कि पुनारख स्टेशन पर इस गाड़ी के ठहराव से रोजमर्रा व्यासायिक उद्देश्य से पटना-राजेन्द्रनगर टर्मिनल आने- जानेवाले किसानों, व्यापारियों तथा नौकरीपेशा के लोगों को काफी फायदा होगा,साथ ही साथ इस स्टेशन के अन्य यात्री सूविधाओं को बढाया जाएगा। इस अवसर पर दानापुर मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक अरविन्द कुमार रजक सहित दानापुर मंडल के चित्रेश जोशी सहायक सुरक्षा आयुक्त सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थें। मंच का संचालन डी.के.मिश्रा सहायक वाणिज्य प्रबंधक तथा धन्यवाद ज्ञापन आसीत कुमार वरीय मंडल अभियंता ने किया।