31.1 C
Delhi
Homeबिहारबकाया भुगतान को लेकर वेरीफायर्स ने लेखापाल को बनाया बंधक, विधायक की...

बकाया भुगतान को लेकर वेरीफायर्स ने लेखापाल को बनाया बंधक, विधायक की पहल पर किया गया मुक्त

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर, बिफोरप्रि़ट। जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोचहां में आज प्रभार सौंपने आए लेखापाल को गेट के अंदर बंद कर के स्वास्थ्य कर्मियों ने खूब जमकर हंगामा किया। इस बीच हंगामे की सूचना मिलने पर विधायक अमर कुमार पासवान वहां पहुंच गये।एएनएम ने भी अपने बकाया भुगतान को लेकर स्थानीय विधायक को अवगत कराया और अविलंब भुगतान कराने की गुहार लगाई। मामला कोशिश काल में वेरिफायर्स के बकाए भुगतान का लंबित रहना बताया जा रहा है। लेखापालआज उस समय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संजीत मंगल की लापरवाही के कारण बकाए का भुगतान लंंबित बताया जा रहा है। आज लेखापाल प्रभार देने सीएचसी बोचहा पहुंचे थे।

कर्मियों को इसकी भनक लग गई। कर्मियों ने कोविड काल में वेरीफायर्स द्वारा किए गए कार्य का भुगतान करने के लिए लेखापाल संजीत मंडल का घेराव कर कमरे में बंद कर बाहर से ताला जड दिया। करीब 3 घंटे की मैराथन बैठक के बाद। विधायक ने अविलंब बकाया भुगतान करने का निर्देश प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अतुल कुमार को दिया।

इस संदर्भ में निर्देश दिया गया कि जब तक लंबित भुगतान नहीं हो जाता है तब तक संजीत मंडल को यहां से कार्य विरमित नहीं किया जाए‌। विदित हो कि संजीत मंडल का तबादला औराई पीएचसी हो गया है। स्थिति गम्भीर होते देख स्थानीय मुखिया घनश्याम पटेल की पहल पर स्थानीय विधायक ने पीएचसी का दौरा किया और सभी समस्याओं के निराकरण हेतु प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के साथ 2 घंटे तक मैराथन बैठक की। उम्मीद की जा रही है बकाया भुगतान जल्द से जल्द कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -