अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत

समस्तीपुर/प्रतिनिधि: समस्तीपुर से ताजपुर जाने वाली पथ पर आज रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी।वाहन  ताजपुर से  समस्तीपुर की ओर आ रहा था।बताया गया है कि युवक भी इसी रास्ते से पैदल ही सड़क पर कहीं जा रहा था।  इसी बीच वह वाहन की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। युवक को ठोकर मारने के बाद वाहन चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना के धर्मपुर निवासी सुबोध कुमार सहनी के रूप में हुई ।

स्थानीय लोगों का बताना है कि युवक सुबह 9:00 बजे के करीब चाय पीने घर से निकलकर धरमपुर पर जा रहा था।  इधर घटना को लेकर स्थानीय आक्रोशित लोगों ने शव के साथ  ताजपुर समस्तीपुर पथ को जाम कर मुआवजा की मांग करने लग गए। लोगो का बताना है कि कर्पूरीग्राम  से एफसीआई का सैकड़ो ट्रक हर रोज अनियंत्रित होकर चलता है जिसके कारण आये दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है। सड़क जाम  हो जाने के कारण इस मार्ग से गुजरने वाली वाहनों की दोनों और लंबी कतारें लग गई।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को काफी समझा-बुझाकर लगभग 3 घंटे के बाद जाम को समाप्त करवाया। जाम समाप्त होने के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले आई। इधर आम लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम के 8:00 बजे तक इस मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया जाए ताकि अक्सर हो रही घटनाओं पर विराम लग सके