39 C
Delhi
Homeबिहारपटनाजदयू-भाजपा की युवा इकाई ने निकाली बाइक रैली, ‘संकल्प रैली’ में आने...

जदयू-भाजपा की युवा इकाई ने निकाली बाइक रैली, ‘संकल्प रैली’ में आने के लिए लोगों को दिया निमंत्रण

- Advertisement -spot_img

पटना (नियाज आलम) एनडीए की संकल्प रैली में युवाओं की उपस्थिति अधिक से अधिक दर्ज कराने के लिए युवा जदयू ने अपनी ताकत झोंक दी है। मिशन 1 लाख युवा के लिए युवा जदयू ने न सिर्फ राज्य के कोने-कोने से युवाओं को पटना लाने का बीड़ा उठाया है बल्कि राजधानी पटना से भी अधिक से अधिक युवा शिरकत करें इसके लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

इसी कड़ी में आज मिलर स्कूल से हजारों बाइक पर सवार युवा जदयू की टोली को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने युवाओं के लिए जो कार्य किया है, इससे बिहार के युवा नीतीश कुमार एवं एनडए सरकार के प्रति उत्साहित नजर आ रहे है। आज बिहार के युवाओं के चेहरे पर मुस्कुराहट हैं।

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष व टेकारी के विधायक अभय कुशवाहा ने बाइक रैली का नेतृत्व किया। इस दौरान उम्होंने कहा कि युवाओं का यह कारवां इस बात का परिचायक है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो युवाओं के लिए राज्य में कार्य किए हैं, उसका असर दिखने लगा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान को घुटने टेकने को मजबूर कर दिया, उससे युवाओं में एनडीए के प्रति आकर्षण और बढा है।

कुशवाहा ने कहा कि संकल्प रैली में शायद इस बार गांधी मैदान भी छोटा पड़ जाए। इस अवसर पर .वा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि यह रैली बहुत ही ऐतिहासिक रैली होगी।

रैली को रवाना करने के मौके पर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सेतु समेत बड़ी संख्या में युवा जदयू के कार्यकर्ता व युवा मौजूद रहे।

दूसरी तरफ भाजपा की युवा इकाई बारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी पार्टी के प्रदेश कार्यालय से बाइक रैली निकाली। रैली को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बता दें कि एनडीए की संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए गठबंधन के तीनों घटक दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।  

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -