22.1 C
Delhi
Homeकॅरियरएग्जामिनेशनपटवारी भर्ती की परीक्षा का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब होगी परीक्षा

पटवारी भर्ती की परीक्षा का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब होगी परीक्षा

- Advertisement -


सेंट्रल डेस्क : अगर आप लंबे समय से पटवारी भर्ती की परीक्षा का इंतजार कर रहे है तो आपके लिए ये खबर बेहद ही खास है। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने साल 2019 में निकाली गई पटवारी भर्ती की परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

कमीशन के नोटिस के मुताबिक यह भर्ती परीक्षा 11-12 दिसंबर 2021 को आयोजित की जाएगी,तो वही इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को मेरिट के आधार पर चुना जाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म जून 2019 में शुरू हुए थे पर 17 फरवरी से इन पदों के लिए दोबारा आवेदन मांगे गए थे।

दो पालियों में होगी परीक्षा :

पटवारी के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 11 और 12 दिसंबर को दो पालियों में किया जाएगा। मॉर्निंग सेशन में परीक्षा 10:30 बजे से शुरू होगी और उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर सुबह 8:30 बजे रिपोर्ट करना होगा। इसके अलावा इवनिंग सेशन में परीक्षा शाम 3:00 बजे से शुरू होगी और उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर दोपहर 1:00 बजे तक रिपोर्ट करना होगा।

परीक्षा करीब डेढ़ घंटे की होगी। एडमिट कार्ड परीक्षा से करीब 1 सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे। आप एडमिट कार्ड https://www.hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते है।

वैक्सीननेशन का सर्टिफिकेट होगा अनिवार्य :

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने ये साफ कहा है कि एग्जामिनेशन सेंटर पर जाने वाले हर उम्मीदवार को अपने साथ कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट लाना होगा। आप ज्यादा जानकारी के लिए कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट http://hssc.gov.in/hssccms/uploads/publicnotice/56899-Exam%20Schedule%20(1).pdf पर जाकर देख सकते है।

ये भी पढ़े……

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -