15.1 C
Delhi
Homeदिल्लीमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ऐलान, कोरोना संक्रमितों के लिए कल से शुरू...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ऐलान, कोरोना संक्रमितों के लिए कल से शुरू होंगी योग की कक्षाएं

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दिया है। कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की अहम बैठक में भी शामिल हुए थे। उन्होंने कोरोना के हालात के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज डिजिटल पत्रकार वार्ता की। बुधवार से दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए योग की कक्षाएं शुरू होंगीं।

डिजिटल पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश भर में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जल्द ही यह रफ्तार कम होगी। जो लोग होम आइसोलेशन में हैं उनके लिए वह योग की कक्षाएं शुरू कर रहे हैं। मरीजों की सुविधा के हिसाब से कक्षाएं होंगी। एक साथ 40 हजार लोग योग कर सकते हैं। एक कक्षा में 15 लोग होंगे। इसके तहत सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों के पास लिंक पहुंच जाएगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि दो दिन तक मुझे बुखार रहा। लेकिन फिर धीरे धीरे कंट्रोल हुआ और मैं लगातार अधिकारियों के संपर्क में था कि कोराेना संक्रमण को रोकने के लिए क्या किया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले दो साल के दौरान अरविंद केजरीवाल ने दूसरी बार कोरोना वायरस को मात दी है।

यह भी पढ़े …..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -