BJP सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर लगाया आरोप, कहा टैक्सपेयर्स की जासूसी करते हैं

दिल्ली

CENTRAL DESK : भारतीय जनता पार्टी के नेता व सांसद मनोज तिवारी ने बुधवार को एक ट्वीटकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने गैर कानूनी तरीके से आप नेताओं द्वारा दिल्ली की जनता की गाढ़ी कमाई के बारे में जासूसी करने का आरोप लगाया है. मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप (AAP) नेता दिल्ली के टैक्सपेयर्स की जासूसी करते हैं. इस बारे में फीडबैक अपने नेतृत्व को देते हैं. इतना ही नहीं, आप (AAP) नेता छिपकर सभी की बातें भी सुन रहे हैं.

इससे पहले 12 जनवरी 2023 को सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि 164 करोड़ रुपए के रिकवरी नोटिस जारी होने पर कहा था कि नादिर शाह के बाद आम आदमी पार्टी (आप) अपने भ्रम जाल से दिल्ली को लूट रही है. 164 करोड़ रुपए की रिकवरी आई तो मनीष सिसोदिया छटपटा गए हैं. वो बौखला गए हैं कि अब कह रहे हैं कि जांच एजेंसियों ने अधिकारी पर दबाव डालकर साइन करवा लिए. हकीकत यह है कि आज भी उसी अराजकता का परिचय केजरीवाल दे रहे हैं जो सीएम बनने से पहले दे रहे थे.

बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो की जांच में इस बात का पता चला है कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की जासूसी कराई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 2015 में आम आदमी सरकार ने नेताओं और अफसरों की जासूसी कराई थी। इसके लिए एक फीडबैक यूनिट भी बनाई गई थी। सीबीआई ने अपनी जांच में इस आरोप को सही माना है.