29.1 C
Delhi
Homeदिल्लीअगरतला में 9 जुलाई तक बढ़ाया गया कर्फ्यू

अगरतला में 9 जुलाई तक बढ़ाया गया कर्फ्यू

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : त्रिपुरा सरकार ने अगरतला समेत आठ अन्य शहरी स्थानीय निकायों (यूएलबी) में दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे तक का कर्फ्यू 9 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। इस बात की जानकारी एक अधिसूचना में दी गयी थी, वही गावों से शाम छह बजे से सुबह पांच बजे तक का रात का कर्फ्यू हटा दिया गया है।

अगरतला के अलावा रानिरबाजार, उदयपुर, कैलाशहर, धरनगर, खोवाई, बेलोनिया की नगर परिषदों और जिरानी और पानीसागर की नगर पंचायतों में भी प्रतिबंध लगाए गए हैं। आवश्यक उद्देश्यों के लिए वाहन केवल सुबह 5 बजे से 2 बजे के बीच ही चल सकते हैं,वही चिकित्सा आपूर्ति करने वाले वाहनों को दोपहर 2 बजे के बाद भी चलने की अनुमति होगी।

आपको बता दें कि निर्धारित छूट को छोड़कर दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे के बीच व्यक्तियों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। सभी सरकारी और निजी कार्यालय शाम चार बजे तक 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ खुले रहेंगे। सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक, शैक्षणिक या अन्य सभाओं पर प्रतिबंध रहेगा।

यूएलबी में कोविड कर्फ्यू, सबसे पहले 16 मई को लगाया गया था और फिर बाद में बढ़ाया गया है। मुख्य सचिव कुमार आलोक द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि अगरतला नगर निगम (एएमसी) और आठ अन्य यूएलबी में कोविड ​​​​कर्फ्यू 9 जुलाई तक लागू रहेगा।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -