32.1 C
Delhi
Homeदिल्लीआतंकवादियों का निशाना बनने से बची दिल्ली, दो पाकिस्तानी समेत छह गिरफ्तार

आतंकवादियों का निशाना बनने से बची दिल्ली, दो पाकिस्तानी समेत छह गिरफ्तार

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तान समर्थित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए पाक प्रशिक्षित दो आतंकवादियों सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने मंगलवार को बताया कि स्पेशल सेल ने कई राज्यों में चले इस ऑपरेशन में विस्फोटक और हथियार बरामद किए गए हैं।

इन सभी छह लोगों को दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र से पकड़ा गया है। गिरफ्तार आतंकियों की शिनाख्त जीशान, जान मोहम्मद अली, मोहम्मद अबू बकर, ओसामा और मूलचंद उर्फ लाला के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पाक प्रशिक्षित दो आतंकवादियों सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इनके फोटो जारी किए हैं। ये सभी पाक खुफिया एजेंसी आइएसआइ और आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इन दोनों आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुई थी। इन आतंकियों के अंडरवर्ल्ड से भी संबंध बताए जा रहे हैं।

डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि विशेष प्रकोष्ठ ने पाक के संगठित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, पाक प्रशिक्षित दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है इनके पास से काफी संख्या में विस्फोटक और अन्य चीजें बरामद की गई हैं।

यह भी पढ़ें…

छह आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली, महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश में आपरेशन चला इन्हें गिरफ्तार किया गया। आतंकियों में एक का नाम मोहम्मद ओसामा है, जिसे दिल्ली का ही रहने वाला बताया जा रहा है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -