39 C
Delhi
Homeदिल्लीपीएम मोदी के सभास्थल से 12 किमी दूर हुआ धमाका

पीएम मोदी के सभास्थल से 12 किमी दूर हुआ धमाका

- Advertisement -spot_img

सेंट्रलडेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्‍मू-कश्‍मीर का दौरा करेंगे। पीएम मोदी राष्‍ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में भी शिरकत करेंगे। इस दौरान वह देश की सभी ग्राम सभाओं को संबोधित करेंगे। वह सांबा जिले की पल्‍ली पंचायत का भी दौरा करेंगे।

यात्रा के दौरान श्री मोदी करीब 20 हजार करोड रूपये लागत की विभिन्‍न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री तीन हजार एक सौ करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली बनिहाल-काजीगुंड सडक सुरंग का उद्घाटन भी करेंगे।

लगभग नौ किलोमीटर लंबी इस सुरंग के शुरू हो जाने से बनिहाल और काजीगुंड के बीच 16 किलोमीटर की यात्रा लगभग डेढ घंटे में ही पूरी हो जायेगी। श्री मोदी सात हजार पांच सौ करोड रूपये लागत वाले दिल्‍ली-अमृतसर-कटरा एक्‍सप्रेस वे की आधारशिला भी रखेंगे। वे अमृत सरोवर की शुरूआत भी करेंगे।

बताते चलें कि सांबा के पल्ली गांव में कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा जांच चल रही है जहां से पीएम मोदी पंचायती राज दिवस के अवसर पर देश भर की पंचायतों को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के जम्मू कश्मीर दौरे से पहले जम्मू के ललियाना गांव के पास संदिग्ध धमाका हुआ है। यह जगह सभा स्थल से करीब 12 किमी दूर है। खेत में यह संदिग्ध धमाका होने की खबर है। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, सर्च आपरेशन शुरू किया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -