28.1 C
Delhi
Homeदिल्लीज्योतिरादित्य को तो मिल गया विमान लेकिन अधर में 'पायलट'

ज्योतिरादित्य को तो मिल गया विमान लेकिन अधर में ‘पायलट’

- Advertisement -
  • पैर पर पैर रख कुर्सी पर बैठे सिंधिया के ठाठ देख लोग कर रहे एक से एक मजेदार कमेंट्स
  • एक ने लिखा-साल के अंत तक पायलट भी सिंधिया के साथ होंगे
  • बेचारे पायलट ठीक से वक्त पर लैंडिंग करते तो आज वे भी मंत्री होते

सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने वाले कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को नागरिक उड्डयन मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान उनकी भेंट पूर्व उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हुई। सिंधिया ने उनके साथ कुछ वक्त बिताया और फोटो भी खिंचाए। इस दौरान वह पूरे ठाठ के साथ पैर पर पैर रखकर कुर्सी पर बैठे नजर आए। सिंधिया के इस ठाठ को देख कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए। @soil_mech नाम के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “सचिन पायलट देख रहे हो?” दरअसल, सिंधिया कुछ वक्त पहले कांग्रेसी थे और तब वह उसी तरह मध्य प्रदेश में पार्टी का युवा चेहरा थे, जैसे राजस्थान में सचिन पायलट हैं। दोनों के बीच ट्यूनिंग भी अच्छी मानी जाती है, पर समय और हालात को बखूबी समझते हुए सिंधिया ने कांग्रेस से पल्ला झाड़ लिया, लेकिन मान-मनोव्वल के बाद सचिन पायलट अभी भी जहां के तहां हैं।

कुछ लोग ट्विटर पर इसे लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे है। एक ने लिखा-ज्योतिरादित्य को विमान (उड्डयन मंत्रालय) तो मिल गया लेकिन साथ में पायलट भी रहते तो बेहतर होता। एक ने लिखा राहुल बाबा ने तो लिखा था कि सिंधिया को भाजपा में वो सम्मान नहीं मिलेगा लेकिन मोदी जी ने तो इन्हे सम्मान के साथ कैबिनेट मंत्री बना दिया।

एक ने लिखा-साल के अंत तक पायलट भी आ जायेंगे तब तक सिंधिया उनके लिए प्लेन उड़ाने का रास्ता तैयार कर देंगे। एक ने लिखा-बेचारे पायलट ठीक से समय पर लैंडिंग की होती तो आज वे भी मंत्री होते। कांग्रेस हाईकमान के चक्कर में उन्हे न माया मिली न राम। एक अन्य ने लिखा-आज सबसे ज्यादा टीस पायलट को हो रही होगी। सिंधिया जी तो अपने मिशन में कामयाब होकर मंत्री बन गए लेकिन पायलट अधर में लटके रह गए। तो इस ट्विटर हैंडल पर तरह तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर लोग चुटकियां ले रहे हैं।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -