“भगवंत मान रबड़ के बबुआ”, पंजाब में कानून व्यवस्था के नाम पर नवजोत सिंह सिद्धू के बिगड़े बोल

दिल्ली

सेंट्रल डेस्क : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आज राज्‍य की भगवंत मान सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा है| वहीं मुख्‍यमंत्री भगवंत मान पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री ताे रबर का बबुआ भी है। जिसमें राज्‍य में कानून- व्‍यवस्‍था की हालत बहुत ज्यादा खराब है।

वहीं राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की और राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था की हालत सहित विभिन्‍न मुद्दों पर शिकायत भी की है। वहीं सिद्धू राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत की है। सिदधू ने बताया कि राज्यपाल को मांग पत्र दिया है। वहीं नवजोत सिद्धू ने राज्‍यपाल से कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया है। जिसमें पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद से अभी तक 40 लोगों की हत्याएं हो चुकी थी। वहीं उन्होने गेहूं की फसल कम होने के लिए 500 रुपये प्रति एकड़ की दर से बोनस देने की मांग की है।

कांग्रेस नेता अलका लांबा और कवि कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुए एफआइआर को लेकर सिद्धू ने कहा कि यह बदलाव है या बदला। इस तरह किसी के इशारे पर राजनीति बदला लिया जा रहा है। कुमार विश्वास और अलका लांबा को लेकर आम आदमी पार्टी भय की राजनीति कर रही है। सत्य ने कहा कि आवाज दिल्ली तक जाएगी।

एसवाईएल नहर के मुद्दे पर सिद्धू ने कहा कि एक बूंद भी पानी दूसरे राज्य को नहीं देंगे । अगर सरकार ने हिम्मत है तो पानी छोड़ कर देखें सिद्धू वहां पर लेट जाएगा। पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़‍िंंकी की ताजपोशी समारोह मैं शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल को सिद्धू ने टाल दिया। उन्होंने कहा कि दो-तीन घंटे में वह इस बात की जानकारी दे देंगे। सिद्धू के साथ कांग्रेस से बर्खास्त किए गए पूर्व विधायक सुरजीत धीमान भी मौजूद थे।