कोरोना से बेक़ाबू हालात पर राहुल गाँधी ने कहा- ‘ मदद का हाथ बढ़ाइए, ‘अंधे सिस्टम’ को सच दिखाइए

(सेंट्रलडेस्क / नयी दिल्ली ) : कोरोना के बेक़ाबू हालातों पर कांग्रेस नेता ने फिर ट्वीट कर कहा कि इस आपदा में लोगों को एक- दूसरे की मदद की जरूरत है । बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 3,60,960 नए मामले सामने आए हैं|


जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की 1.79 करोड़ हो गई है । जबकि 3293 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या दो लाख को पार हो गई है । श्री गांधी ने महामारी के संकट से निपटने के लिए एक दूसरे की मदद करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने सरकारी व्यवस्था को ‘अंधे सिस्टम’ नाम दिया है राहुल ने ट्वीट किया, “एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की जरूरत नहीं. मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे ‘सिस्टम’ को सच दिखाते चलो!”

पीछा नहीँ छोड़ेंगी शमशान की तस्वीरें :
इस बीच कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए 20 घंटे तक का इंतजार करने संबंधी खबर का हवाला देते हुए दावा किया कि ये तस्वीरें मोदी सरकार का जीवन भर पीछा नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने ट्वीट किया, “ये मानवता के खिलाफ है. ये अपराध भी है. अंतिम संस्कारों का ये अंतहीन सिलसिला अहंकारी शासकों के पत्थर दिल का सबूत है। अपने ही लोगों की लाशों की बुनियाद पर सरकार मजबूत नहीं हो सकती. ये तस्वीरें और घटनाएं मोदी सरकार का जीवन भर पीछा करेंगी.”

भारत में मंगलवार को एक दिन में कोविड के 3 लाख 60 हजार 960 नए कोरोना मामले आए और 3293 मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में अबतक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 1 करोड़ 79 लाख 97 हजार 267 हो गई जिनमें से 2,01,187 की जान जा चुकी है.