30.1 C
Delhi
Homeदिल्लीराहल गांधी ने फिरसे वैक्सीन पर सरकार को घेरा बोले- जुलाई आ...

राहल गांधी ने फिरसे वैक्सीन पर सरकार को घेरा बोले- जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आई ! केंद्रीय मंत्रियों ने किया पलटवार

- Advertisement -

सेन्ट्रल डेस्क / नयी दिल्ली : देश की कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी अक्सर केंद्र की मोदी सरकार पर तीखे तंज कैसा करते है। एक बार फिरसे उन्होंने वैक्सीन पर सरकार को घेर। शुक्रवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने टीकाकरण पर तंज कसते हुए कहा कि – ” जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आई।” उनके इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पलटवार किया है ।

रेल मंत्री गोयल ने उनके ट्वीट के जवाब में कहा कि वैक्सीन की 12 करोड़ डोज़ जुलाई महीने में उपलब्ध होंगी, जिसमे प्राइवेट हॉस्पिटल्स की आपूर्ति शामिल नहीं है। राज्यों को 15 दिन पहले ही आपूर्ति के बारे में सूचना दी जा चुकी है। राहुल गांधी को समझना चाहिए कि कोरोना से लड़ाई में गंभीरता के बजाय इस समय ओछी राजनीति का प्रदर्शन उचित नहीं है।

वही पर बड़े ही व्यंगात्मक रूप में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी तंज कस्ते हुए राहुल गाँधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा की अहंकार और अज्ञानता के वायरस का कोई टीका नहीं है सरकार के पास। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा, ‘कल ही, मैंने जुलाई महीने के लिए वैक्सीन की उपलब्धता पर तथ्य रखे। राहुल गांधी जी की समस्या क्या है? क्या वे पढ़ते नहीं हैं? क्या वे कुछ समझते नहीं हैं? अहंकार और अज्ञानता के वायरस के लिए कोई टीका नहीं है !! कांग्रेस को नेतृत्व में बदलाव के बारे में सोचना चाहिए।’

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -