29.1 C
Delhi
Homeदिल्लीसीबीआई के हेडक्वार्टर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

सीबीआई के हेडक्वार्टर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : दिल्ली स्थित सीबीआई के हेडक्वार्टर में आज सुबह आग लग गई। ये आग पार्किंग एरिया के इलेक्ट्रॉनिक रूम लगी है। वही आग लगने के बाद धुंआ का गुब्बार उठता देख सभी अधिकारी बिल्डिंग से तुरंत बाहर आ गए। दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया । फिलहाल अब हेडक्वार्टर में कूलिंग का काम जारी है।

आग की लगने की वजह सामने नहीं आयी है,तो वही दावा ये करा जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। इस हादसे में किसी की जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत में आग लगने की सूचना सुबह 11.36 बजे मिली, जिसके बाद दमकल छह गाड़ियों को घटनास्थल रवाना किया गया और आग पर काबू पाया गया।

उन्होंने आगे बताया कि आग इमारत के दूसरे भूतल में ट्रांसफार्मर और वातानुकूलन संयंत्र कक्षों में लगी और अभी घटना का विस्तृत ब्योरा नहीं मिल पाया है।

सीबीआई अधिकारी ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि सीबीआई भवन में जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट होने से धुंआ निकल रहा था। धुएं के बाद एक स्वचालित स्प्रिंकलर सिस्टम सक्रिय हो गया था। कार्यालय का कामकाज कुछ समय के लिए रुक जाएगा।

ये भी पढ़े …..

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -