29.1 C
Delhi
Homeदिल्लीदिल्ली में कोरोना के नए मामलों में हुई मामूली बढ़ोतरी

दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में हुई मामूली बढ़ोतरी

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना केस में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है। पिछले 24 घंटो के दौरान शहर में 94 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं, जबकि 7 लोगों ने इलाज के दौरान मौत हो गयी । आज दिल्ली में संक्रमण दर बढ़कर 0.13 फीसदी हो गया है। दिल्ली में बीते रोज़ 24 घंटो के दौरान संक्रमण दर 0.11 थी। दिल्ली में कुल कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या 24,995 हो गई है। इसमें राहत की बात ये है कि कोरोना के सिर्फ 992 एक्टिव केस हैं।

दिल्ली में 24 घंटो में हुए टेस्ट –

दिल्ली में पिछले 24 घंटो में 75,133 लोगों के कोरोना सैंपल्स की जांच की गई है। इनमें 52,856 आरटी पीसीआर टेस्ट, जबकि 22,227 लोगों का रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया है। दिल्ली में अब मृत्यु दर 1.74 फीसदी आ गया है।

आज हुआ अनलॉक 6 का ऐलान –

आज दिल्ली सरकार ने अनलॉक 6 का ऐलान कर दिया है। इसके तहत दिल्ली में सोमवार से स्टेडियम और स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स खुलने की इजाज़त दे दी गयी है पर उसमे दर्शक नहीं जायेंगे। इससे पहले दिल्ली में स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स खोलने की इजाजत थी लेकिन सिर्फ उन लोगों की ट्रेनिंग के लिए जो किसी राष्ट्रीय या अंतरार्ष्ट्रीय स्पोर्ट्स इवेंट में हिस्सा लेने वाले हैं या फिर राष्ट्रीय – अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स इवेंट आयोजित करने के लिए।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -