30.1 C
Delhi
Homeदिल्लीक्यों आखिर पूरे परिवार ने 15 महीनों तक खुद को रखा बंद

क्यों आखिर पूरे परिवार ने 15 महीनों तक खुद को रखा बंद

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर अभी भी बरकरार है। इस बीच कोरोना को लेकर आंध्र प्रदेश से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के कदाली गांव में एक परिवार ने कोरोना के डर से अपने आप को 15 महीनों तक एक टेंट हाउस में बंद रखा। ये फैसला उन्होंने तब लिया जब कोरोना से उनके एक पड़ोसी की मौत हो गई थी।

कैसे हुआ मामले का खुलासा :

इस बात का पता तब चला जब गांव का एक वॉलंटियर सरकारी स्कीम के तहत होने वाले आवासीय प्लॉट के आवंटन के लिए उनके घर गया। इस वॉलंटियर ने गांव के सरपंच और बाकी लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद गांव के सरपंच और बाकी लोग पुलिस के पास गए।

सभी लोगों की हालत खराब :

कदाली गांव के सरपंच ने बताया कि पड़ोसी की कोरोना से मौत के बाद 50 साल के रुथम्मा नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को घर में बंद कर लिया था। पुलिस ने जिस वक्त परिवार के सदस्यों को रेस्क्यू किया, उस वक्त सभी की हालत खराब थी। जब कोई भी स्वास्थ्यकर्मी इनके घर पहुंचता था, तो ये लोग जवाब नहीं देते थे।

अस्पताल में इलाज जारी :

पुलिस ने फिलहाल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने बताया है कि ये लोग नहाए हुए भी नहीं थे और न ही इन लोगों ने अपने बाल कटवाए थे।

ये भी पढ़े……

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -