31.1 C
Delhi
Homeपूर्वी चंपारणचंपारण : सड़क दुघर्टना में शिक्षक मां की मौत, बेटी के चित्कार...

चंपारण : सड़क दुघर्टना में शिक्षक मां की मौत, बेटी के चित्कार से गांव में मातम

- Advertisement -spot_img

Rajan Dutt
चकिया।
अब किसको मां कहकर बुलाएंगे, ममी तू कहा हमें छोड़ कर चली गयी। ये हृदयविदारक वाक्या एक स्कूटी सवार शिक्षिका के सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने पर उनकी बेटी सौम्या की है। घटना पीपरा थाना क्षेत्र के महुआवा मंदिर के समीप एनएच 28 पर एक स्कूटी मोटरसाइकिल सवार एक शिक्षिका के कार की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

घटना गुरुवार की सुबह लगभग दस बजे की बतायी गयी है। मृतका नगर परिषद चकिया के रानीगंज मुहल्ला निवासी साकेत राज उर्फ सेतु सिंह की 34 वर्षीय पत्नी शिक्षिका शिवानी कुमारी बतायी जाती है। बताया जाता है कि मृतका शिक्षिका राजकीय प्राथमिक विद्यालय बलवा गांव में अपने आवास से जा रही थी।

महुआवा गांव के समीप एनएच 28 के समीप स्थित मंदिर के समीप से एनएच के कट से दूसरे लेन में जाने के लिए मुड़ी थी। तभी एक लापरवाह कार चालक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

घटना से मृतका के एक दस साल की बेटी सौम्या व आठ साल का बेटा वश का रोते बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। बताया जाता है कि कार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि कार चालक फरार बताया जाता है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -