बेरोजगारों के लिए एक स्कीम ला रहे हैं ‘रियल हीरो’ सोनू सूद


-बिहार-अस्म में बाढ़ के वक्त कई को दिलवाई थी सर्विस



सेंट्रल डेस्क/नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता व कोरोना काल से लेकर अभी तक जरूरतमंदों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने समय के साथ और जरूरत के हिसाब से अपनी मदद का दायरा अब काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। अब सोनू किसी का मुफ्त इलाज करा रहे हैं तो किसी को नौकरी दे रहे हैं। अब सोनू सूद बेरोजगार बैठे नौजवानों के लिए एक नई स्कीम लाने वाले हैं। इस स्कीम के तहत अगर जेब में पैसा नहीं है, फिर भी आप खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

आप फिर भी मालिक बन कर काम कर सकते हैं। इस बारे में खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर अपनी नई स्कीम का एक पोस्टर शेयर करते हुए कहा है- तैयार हो जाइए। उस पोस्टर में स्पष्ट लिखा है कि अगर आपके पास जीरो इन्वेस्टमेंट है, फिर भी आप मालिक बन सकते हैं। सोनू इस नई मुहिम के जरिए गांव में बैठे हर नौजवान को सशक्त बनाना चाह रहे हैं।

सोनू सूद ने जब से ये जानकारी लोगों के बीच शेयर की है, तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। हर व्यक्ति सोनू के इस नेक काम की तारीफ करता नहीं थक रहा है। एक यूजर ने लिखा है- अगर लोगों का अच्छाई पर भरोसा है तो उसकी वजह आप हैं सर। एक दूसरे यूजर ने लिखा हैं- इन मुश्किल परिस्थितियों में आप एक रोल मॉडल के रूप में उभरे हैं। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। ट्वीट कई देखने को मिल रहे हैं लेकिन भाव सभी का एक समान है, यानी हर कोई सोनू के काम से काफी खुश नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब सोनू किसी बेरोजगार की मदद करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। जब बिहार और असम में बाढ़ का प्रकोप हुआ था, उस समय भी सोनू ने एक मुहिम के तहत कई जरूरतमंदो को नौकरी दिलवाने का काम किया था। उस सयम भी रील हीरो सोनू ने रियल हीरो बनकर सक्रिय भूमिका निभा सभी को प्रभावित किया था।