28.1 C
Delhi
HomeEducationजीआईटीएएम(GITAM) के 900 से भी ज्यादा विद्यार्थियों का कैंपस चयन

जीआईटीएएम(GITAM) के 900 से भी ज्यादा विद्यार्थियों का कैंपस चयन

- Advertisement -

हैदराबाद/तेलंगाना/ अंकिता राय: स्कूल ऑफ़ टेक्नोलॉजी(SoT), जीआईटीएम हैदराबाद बिजनेस स्कूल, स्कूल ऑफ़ फार्मेसी और डीम्ड टूबी यूनिवर्सिटी, हैदराबाद के स्कूल ऑफ साइंस ने अपने 900 से भी अधिक छात्रों के कैंपस चयन के उपलक्ष्य में 9 जुलाई 2021 को अचीवर्स डे मनाया।

बीटेक, एमटेक, बीबीए, एमबीए, बी फार्मेसी, बीएस के लगभग 88% छात्र छात्राओं ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय आईटी, मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों में और दवा की कंपनियों में सेलेक्शन हुआ।

इंटरनेशनल हायरिंग के लिए चुने गए 2 छात्रों को Virtusa द्वारा $45000 यानी लगभग 33.5 लाख रुपए प्रति वर्ष वेतन ऑफर किया गया है। वही न्यू सिगमा कंपनी ने 8 छात्रों को 30 लाख प्रति वर्ष वेतन की पेशकश की है। इन कंपनियों के अलावा फेडरल बैंक ने 12 लाख प्रति वर्ष, बाईजू ने 10 लाख, अपग्रेड ने 8 लाख प्रति वर्ष, ओपन टैक्स ने 7.25 लाख प्रति वर्ष, ऑप्टम ने 7.16 लाख प्रतिवर्ष, टीसीएस डिजिटल और  विलि मथ्री टेक्नोलॉजी ने 7 लाख प्रतिवर्ष, जेमौसी टेक्नोलॉजी ने 6.89 लाख रुपए प्रतिवर्ष, हिताची कंसलटिंग और कॉलिंग एयरोस्पेस ने 6 पॉइंट 25 लाख प्रतिवर्ष, टीवी के सिस्टम 6 लाख प्रतिवर्ष और मोदक एनालिटिक्स ने 5.5 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज आफर किया। इनके अलावा 25 अन्य कंपनियों ने 5 लाख या इसके ऊपर के पैकेज का ऑफर दिया।

टीसीएस ने इस कैंपस से 200 इंजीनियरिंग के छात्र छात्राओं का चयन किया। वही माइंड ट्री ने 75, विप्रो ने 33, Accenture 31, Hexawell 28, टाटा टेक्नोलॉजी एंड आईसीआईसीआई बैंक ने 26, अपग्रेड ने 22, ओपन टेक्स्ट और TA Digital ने 14, फेस ने 12 छात्रों का चयन किया।

छात्रों की नियुक्ति पत्र  देते हुए GITAM के सीईओ श्रवण रेडी ने सभी विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी। वाइस चांसलर प्रोफेसर एंड शिव प्रसाद ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बावजूद विद्यार्थियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत और जीआईटीएम द्वारा प्रदान की गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा कारण ही आज यह परिणाम देखने को मिला है। उन्होंने विद्यार्थियों के उत्तम भविष्य की वी कामना की।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -