30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनविवाद में फिर घिरे एक्टर सैफ अली खान,जानिए क्या है वजह

विवाद में फिर घिरे एक्टर सैफ अली खान,जानिए क्या है वजह

- Advertisement -

मनोरंजन : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर विवादों में घिर गए है। सैफ जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह ‘विभूति’ का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म में उनके किरदार का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। सैफ की पत्नी करीना कपूर ने पोस्टर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी पर अब फिल्म के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया है।

आप पोस्टर में देख सकते है कि सैफ ब्लैक लेदर जैकेट पहने हुए हैं और उनके गले में तंत्र मंत्र वाली माला है। इसके अलावा वो हाथ में त्रिशूल की कोई हथियार पकड़े हुए हैं, जिनमें बहुत सारी मालाएं लटक रही हैं। सैफ के पीछे एक संत को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर नजर आएंगे।

पोस्टर का विरोध कर रहे यूजर्स –

सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर का विरोध किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड फिल्म निर्माता हमेशा हिन्दू संतों का मजाक क्यों उड़ाते हैं?”
वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “हर बार हिन्दू संतों को गलत तरीके से क्यों दिखाया जाता है?” सैफ अली खान ने इसपर अबतक कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। इससे पहले भी सैफ अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर भी विवाद में आये थे।

तांडव वेब सीरीज के रिलीज के साथ शो के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ था। एपिसोड में जीशान अयूब की एंट्री होती है, छात्रों के बीच चल रहे एक कार्यक्रम से, जिसमें वो एक नाटक के दौरान हाथ में त्रिशूल और डमरू लिए भगवान शिव का रूप धारण किया हुआ है। इसी एक विवादित सीन को लेकर हिंदु समुदाय द्वारा तांडव वेब सीरीज का विरोध किया गया था।

पहली बार सैफ – अर्जुन काम करते नज़र आयेंगे –

इस फिल्म के डायरेक्टर पवन कृपलानी हैं जो इससे पहले ‘फोबिया’ और ‘रागिनी एमएमएस’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी हैं। इस फिल्म में पहली बार अर्जुन कपूर और सैफ अली खान साथ काम कर रहे हैं। पहले इसमें फातिमा सना शेख और अली फजल थे लेकिन बाद में दोनों को रिप्लेस कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े ……

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -