30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनमद्रास हाईकोर्ट से एक्टर थलापति विजय को लगा झटका, कोर्ट ने लगाया...

मद्रास हाईकोर्ट से एक्टर थलापति विजय को लगा झटका, कोर्ट ने लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता थलापति विजय इन दिनों मुश्किलों में आ गए है। दरअसल नौ साल पुराने अपने एक मामले को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने उन्हें बड़ा झटका दिया है। अभिनेता पर मद्रास हाईकोर्ट ने एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। यह मामला थलापति विजय की साल 2012 में खरीदी हुई कार से जुड़ा है।

उन पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी लिए लग्जरी कार रॉल्स रॉयस घोस्ट को लंदन से मंगवाया था और उस समय उन्होंने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर कर उस पर लगने वाले एंट्री टैक्स में राहत की अपील की थी। अब तक उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया है, हाईकोर्ट ने उन पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। नौ साल बाद हाईकोर्ट ने एक्टर की याचिका को खारिज कर दिया है और कहा कि वह टैक्स देने से बच रहे हैं।

वही जस्टिस एस एम सुब्रह्मण्यम ने विजय की याचिका को खारिज करते हुए कहा, ‘अभिनेता के लाखों फैंस हैं। यह सभी फैंस फिल्मी सितारों को अपना असली हीरो मानते हैं। राज्य में जहां फिल्मी सितारे राज्य को चलाने वाले भी बन चुके हैं, उनसे यह उम्मीद नहीं की जाती है वह सिर्फ रील हीरो की ही तरह पेश आएं। टैक्स की चोरी को राष्ट्रीय विरोधी सोच और मानसिकता माना जाना चाहिए।’ अभिनेता ने कमर्शियल टैक्स डिपार्टेमेंट द्वारा लगाए गए कर के खिलाफ कोर्ट में अर्जी डाली थी। लेकिन अब ये रुपये कोरोना से लड़ने के लिए तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया जाएगा।

यह भी पढ़े-

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -