29.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनएक्ट्रेस देबिना बनर्जी को 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' अवॉर्ड से नवाज़ा गया

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ अवॉर्ड से नवाज़ा गया

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: सोशल मीडिया आज के इस दौर में उपयोग करने वालो की कमी नहीं हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा टूल है जहां अपने फैंस से बात करने से लेकर उनके साथ इंफॉर्मेटिव वीडियोज़ बनाने और दुनियाभर के लोगों से कनेक्ट रह सकते है। वही कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो इस टूल का निरंतर उपयोग करते हैं उन्ही में से एक नाम है देबिना बनर्जी।

बता दे देबिना एक बहुत बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उनके यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पेजेस पर उनके नाम बहुत सारे वायरल और ट्रेन्डिंग वीडियोज़ हैं। फिलहाल अभिनेत्री अपना सोशल मीडिया परोपकारी कार्यों के लिए प्रयोग करती हैं। वे फैशन इंडस्ट्री को समर्थन देने के लिए छोटे लेबल, डिजाइनर्स आदि की मदद करने के लिए एक अनूठी पहल के साथ आगे आईं। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगों को हॉस्पिटल बेड्स और दवाइयाँ उपलब्ध कराईं और महामारी के दौरान अपने परिजनों को खोने वाले लोगो की भी सहायता की है।

27वें सोल लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड 2021 में अभिनेत्री देबिना बनर्जी को ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जो उन्हें महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल- भगत सिंह कोश्यारी ने मंगलवार को राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया गया। देबिना कहती हैं कि, “मुझे यह सम्मान देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूँ और अपने सोशल मीडिया परिवार को का शुक्रिया अदा करती हूँ, जो मेरे साथ हमेशा खड़े हैं और हम उनके लिए। फॉलोअर्स ही आपका परिवार होते हैं और मैं खुशकिस्मत हूँ कि मुझे दुनिया के अलग-अलग कोने से फॉलोअर्स मिले हैं, जो हमेशा ही मदद करने को तैयार रहते हैं। मुझे इस अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए मैं जूरी का धन्यवाद् करती हूँ।”

यह भी पढ़े –

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -