30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनअली फजल ने फोटो शेयर कर ऋचा चड्ढा को कहा 'बेगम', अभिनेत्री...

अली फजल ने फोटो शेयर कर ऋचा चड्ढा को कहा ‘बेगम’, अभिनेत्री बोली……

- Advertisement -

मनोरंजन: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अधिकतर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है। इनके फैंस काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। काफ़ी समय से दोनों की शादी को लेकर चर्चे भी हो रही है। पिछले साल दोनों शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते शादी टल गई। वही हाल ही में अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके चलते एक बार फिर दोनों की शादी की चर्चा हो रही है।

हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने ऋचा चड्ढा को बेगम कहकर पुकारा है। तो वहीं अभिनेत्री पोस्ट पर रिप्लाय करते हुए अली को मियां कहा है। दरअसल फोटो शेयर करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा- ‘जब हम लोगों को अच्छा जीवन जीने के लिए तैयार करते हैं। टेलीफोन उठा लो बेगम, फोन उठ जा फोन सिम, सिम, सिम फोन शहर बदल जाते हैं, मसरूफियतें जकड़ लेते हैं। सफर मोहब्बत के मामले में आपको और भी तैनात कर देते दैं। पेचीदे मामले हैं भैय्या और ये मुठभेड़ कायम रहे यही दुआ है। लेकिन तुमसे बिना मतलब बात करने में जो लुत्फ उठाता हूं, या जो आनंद मिलता है वो शायद ही कहीं मुमकिन है। शक्ल पे एक बेगैरतों वाला सुकून सा छा जाता है। वही फैंस इस पोस्ट पर इनकी शादी के कयास लगाने लगे।

आगे अली ने पोस्ट में लिखा ‘हां कभी-कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है आयों के दरमियान, लेकिन वो नारसिज्म है। एक तरह का अपने आप में. उस पर चर्चा ना करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े, तो काम आएगा. फिलहाल आप पे डोरे डालता रहूंगा। लिखित में दिए हैं , ओके गुड बाय फियांस, अबे फोन उठा। उनके इस पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया है और उन्हें ‘मियां’ कहकर बुलाया है। जवाब में ऋचा लिखती हैं- ‘हाहाहा फोन मिल नहीं रहा था याद है? अगर मैं आपको प्यारे मिंया कहूंगी तो लोग सोचेंगे कि ये एक सजा है, लेकिन मजे में है’ ऋचा और अली फजल के इस पोस्ट ने उनके फैंस को यह सोचने पर मजबूर दिया कि कहीं दोनों ने गुपचुप शादी तो नहीं रचा ली। कई यूज़र्स उन्हें बधाई देने लगे। फिलहाल यह सब सिर्फ मजाक में किया था।

यह भी पढ़े –


- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -