30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनहॉलीवुड में उड़ान भरने को तैयार हैं आलिया भट्ट, साइन की इंटरनेशनल...

हॉलीवुड में उड़ान भरने को तैयार हैं आलिया भट्ट, साइन की इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं। आलिया भट्ट से पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है। खबरों के अनुसार आलिया ने एक लीडिंग इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इस एजेंसी से जुड़ने के बाद अब वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही है। आलिया का करियर ग्राफ काफी ऊपर बढ़ गया है। उन्होंने एक के बाद एक वह कई हिट फिल्में दी हैं।

हाल ही में उन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रियल लाइफ पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है बहुत ही कम उम्र में गंगूबाई को वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया था। किस तरह वह सेक्स वर्कर्स और बच्चों की भलाई के लिए लड़ीं। अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ वह फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आएंगी। यही नहीं डार्लिंग्स में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म से वह बतौर प्रोडूसर भी डेब्यू कर रही है।

हाल ही में आलिया ने करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नयी अनाउंसमेंट की है। फिल्म में वह रणवीर सिंह के ऑपोसिट नजर आएँगी। ये एक अलग लव स्टोरी होने वाली है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -