30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनअरशद वारसी लेकर आ रहे हैं सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी क्राइम...

अरशद वारसी लेकर आ रहे हैं सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

- Advertisement -

मनोरंजन: अरशद वारसी जल्द ही अपने फैंस के लिए एक सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज लेकर आने वाले है। साल 2020 में पाताल लोक, स्कैम, आर्या जैसी कई सुपरहिट वेब सीरीज़ रिलीज हुई थीं। उस सीरीज़ में असुर भी शामिल थी,जिसे खूब पसंद किया गया। सीरीज में अरशद वारसी लीड रोल में थे और उनके किरदार के भी खूब चर्चे हुए। वेब सीरीज की लोकप्रियता के कारण ही अब अरशद असुर 2 लेकर फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले है।

सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी होगी ये सीरीज़ :

पहले सीज़न की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए इसकी स्क्रिप्ट पर खास ध्यान दिया गया है। असुर का पहला सीजन सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर था और दूसरे सीजन में सस्पेंस और मिस्ट्री की डोज़ डबल करने की तैयारी है। रिपोर्ट्स की माने तो इसी हफ्ते से सीरीज की शूटिंग शुरू होने जा रही है और इस साल असुर 2 को रिलीज करने की तैयारी है।

जानें कैसे होंगे किरदार :

असुर एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में अरशद वारसी, बरूण सोबती, अमय वाघ थे। असुर से ही अरशद ने ओटीटी डेब्यू किया था और इसके साथ ही रिधि डोगरा ने भी इसमें अहम रोल प्ले किया था। इसके पहले सीजन के 8 एपिसोड थे और ये सीरीज वूट पर रिलीज की गई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि असुर 2 में भी किरदार वैसे ही होंगे जैसे पहले सीजन में थे और पहले सीजन में कहानी जहां खत्म हुई थी वहीं से उसे आगे भी बढ़ाया जाएगा।

सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभाया था:

आपको बता दें कि असुर में अरशद एक सीबीआई ऑफिसर धनंजय राजपूत के रोल में नजर आए थे। वहीं बरुण सोबती ने फोरेंसिक एक्सपर्ट का रोल प्ले किया था। सीरियल किलिंग पर आधारित ये कहानी लोगों को डराती भी है और सस्पेंस भी खूब पैदा करती है। यही कारण है कि लोग इसके दूसरे सीज़न का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -