29.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनहंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

- Advertisement -

मनोरंजन: साल 2003 में आई फिल्म हंगामा को दर्शको ने काफी प्यार दिया था। वही दर्शको को हंगामा के सीक्वल से काफी उम्मीदें थी। हाल ही में डिजनी प्लस हॉटस्टार ने हंगामा 2 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। लेकिन लोगो को शायद ट्रेलर पसंद नहीं आया। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर #Hungama2 ट्रेंड हो रहा है।

इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, आशुतोष राणा और प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं। 23 जुलाई 2021 को यह फिल्म रिलीज़ होगी। ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो भागों में बटे हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म हंगामा के कई किरदार इस सीक्वल में नजर नहीं आ रहे हैं। जिसके चलते लोग कई तरह के मीम्स बना रहे है। सीक्वल में परेश रावल के होने से फैन्स के लिए सही है और शिल्पा शेट्टी भी हैं जो तिवारी जी की पत्नी बनी है। ‘चुरा के दिल मेंरा’ गाना इस फिल्म में रीक्रिएट किया गया है। यह गाना मीजान और शिल्पा पर फिल्माया गया है।

फिल्म में एक लड़की आकर मिजान पर आरोप लगाती है कि ये बच्ची उनकी है। दरअसल यह कहानी एक बच्ची को लेकर है। फिर कहानी में कन्फयूजन क्रिएट होता है। परेश रावल को लगता है कि उनकी पत्नी का अफेयर चल रहा है। हंगामा की तरह इस फिल्म में भी वो सिचुएशन को अपने हिसाब से समझते हैं और फिर कन्फ्यूजन की स्थिति बन जाती है। यह फिल्म 23 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -