28.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनइरफ़ान ख़ान की रिलीज़ नहीं हो पायी फ़िल्म 'दुबई रिटर्न', आज यू-ट्यूब...

इरफ़ान ख़ान की रिलीज़ नहीं हो पायी फ़िल्म ‘दुबई रिटर्न’, आज यू-ट्यूब पर आएगी

- Advertisement -

मनोरंजन: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल दिवंगत इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म दुबई रिटर्न सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पायी थी। जो अब यू-ट्यूब पर रिलीज़ की जा रही है। यह जानकारी इरफ़ान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा की है। बाबिल ने फ़िल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए बताया कि फ़िल्म 3 जुलाई को आ रही है। अब इस फिल्म लेकर इरफ़ान के फैंस काफ़ी उत्साहित हैं।

फ़िल्म का निर्देशन आदित्य भट्टाचार्य ने किया था। यह फिल्म साल 2005 की फ़िल्म है। इरफ़ान ने इस फ़िल्म में आफताब अंग्रेज़ नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाया है। फ़िल्म में विजय मौर्य, रज़ाक ख़ान और दिव्या दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वही अपने पिता की तरह बाबिल भी एक्टर बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कॉलेज और दोस्तों को अलविदा कहा था। एक्टिंग करियर जारी रखने के लिए वो पढ़ाई छोड़ रहे हैं।

फ़िल्म क़ाला से अनविता दत्ता के साथ बाबिल एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म अनुष्का शर्मा की फ़िल्म कम्पनी क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ कर रही है। फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। पिछले साल 29 अप्रैल को अभिनेता इरफ़ान खान का निधन हुआ था। अभिनेता की आख़िरी फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम थी। अपने करियर में अभिनेता ने बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मो में बेहतरीन किरदार निभाया था। सोशल मीडिया पर बाबिल पिता से जुडी यादो को आये दिन साझा करते रहते है। वही वह अपनी पिता की लेगेसी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -