30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनकंगना रनौत ने शेयर किया फिल्म 'धाकड़' का नया लुक, निभाएंगी स्पेशल...

कंगना रनौत ने शेयर किया फिल्म ‘धाकड़’ का नया लुक, निभाएंगी स्पेशल एजेंट का किरदार

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय बुडापेस्ट में अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग को वापस कर रही है। जी हाँ हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की लोकेशन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म ‘धाकड़’ से अपना एक लुक पोस्ट किया है।

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – “उन सभी में से सबसे शातिर ‘एजेंट अग्नि’ को अपनी ड्रीम टीम के साथ बनाना।” अभिनेत्री इस फिल्म में एक एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। एजेंट का नाम अग्नि होगा। इस फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया जा चुका है और अब इस समय फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में चल रही है। फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय वह अपने पूरे परिवार के साथ बुडापेस्ट पहुंच चुके हैं।

बता दें, कंगना आये दिन विवादों से घिरी रहती है। ‘धाकड़’ के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘तेजस जैसी फिल्में भी हैं। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना दूसरी बार निर्देशक की भी भूमिका निभाएंगी। फैंस उनकी फिल्मो का इंतज़ार कर रहे है।

यह भी पढ़े –

   
 

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -