29.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोन5 साल बाद करण जौहर जल्द ही डायरेक्शन में वापसी करेंगे

5 साल बाद करण जौहर जल्द ही डायरेक्शन में वापसी करेंगे

- Advertisement -

मनोरंजन : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर करीब 5 साल बाद डायरेक्शन में वापसी करने जा रहे है। उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोड में दिखाई देने वाले है। फिल्म का नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी होगा। इससे पहले करण जौहर ने साल 2016 में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ डायरेक्ट की थी।

ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी –

करण जौहर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि अपने फेवरेट लोगों के सामने कैमरे के पीछे जाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। पेश है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसकी मुख्य भूमिका में कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट है। उन्होंने आगे बताया कि ये फिल्म 2022 तक बनकर तैयार हो जाएगी।

उन्होंने सोमवार को एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों से वो धर्मा प्रोडक्शन को बढ़ाने पर फोकस कर रहे थे लेकिन अब वो चाहते हैं कि वो एक बार फिर अपने फेवरेट प्लेस पर जाएं यानी की फिल्म के सेट पर। करण ने कहा कि मुझे वो बनाना चाहिए जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं जैसे लव स्टोरीज़।

फिल्म में नज़र दिखाई देंगे कई बड़े सितारे –

फिल्म में आलिया-रणवीर के अलावा और भी कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि धर्मेन्द्र और जय बच्चन आलिया के ग्रैंडपेरेंट्स और जया बच्चन रणवीर सिंह की दादी के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग सिंतबर से शुरू हो जाएगी। करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

करण जौहर ने आखिरी बार साल 2016 में फिल्म डायरेक्ट की थी –

आपको बता दें कि करण जौहर ने आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी, लेकिन ये फिल्म पाकिस्तानी एक्टर फव्वाद खान के चलते विवादों में पड़ गई थी। उरी में हुए आतंकी हमले की वजह से फिल्म को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा था तो वही फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

ये भी पढ़े……

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -