28.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनकुमार सानू ने इंडियन आइडल को लेकर दिया बयान, बोले गॉसिप से...

कुमार सानू ने इंडियन आइडल को लेकर दिया बयान, बोले गॉसिप से मिलेगी….

- Advertisement -

एंटरटेनमेंट: टीवी का फेमस ​शो ‘इंडियन आइडल’ इस समय काफी विवादों से गुजर रहा है। इस मंच पर देश के कोने-कोने से प्रतिभागी आते है और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते है। इन दिनों शो में सभी प्रतिभागी अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं। आये दिन शो को लेकर कई विवाद सामने आ रहे है। इसी बीच इंडियन आइडल के मंच पर सिंगर कुमार सानू गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शो में उन्होंने प्रतिभागियों की जमकर तारीफ की और अपने गानों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस शो को लेकर उन्होंने अपना बयान दिया है।

शो को लेकर कुमार सानू ने दिया बयान:

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शो को लेकर काफी बाते कही। उनका कहना है कि पिछले कुछ वर्षों से म्यूजिक इंडस्ट्री काफी बदल गया है। साथ ही उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ को प्रतिभाओं को खोजने का मंच बताया। इसी दौरान सिंगर से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि शो में टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भूमिका निभाते हैं? जवाब में कुमार सानू ने कहा, ‘जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। अगर किसी प्रतिभागी में टैलेंट होता है तो वो अपना रास्ता स्वयं खोज लेते है। साथ ही उनका कहना है सभी शो ऐसी प्रतिभाओ को सार्वजनिक मंच पर लाते हैं। ऐसा भी होता है कि उन्हें इंडस्ट्री में शायद मौका न भी मिले, परन्तु उन्हें कुछ काम और पैसा कमाने का अवसर प्राप्त हो सकता है।’

वही ‘इंडियन आइडल’ के फादर्स डे स्पेशल एपिसोड को देखने के बाद दर्शको ने इस शो की तुलना डेली सोप तक से कर डाली। यही नहीं शो के मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। सिंगर अमित कुमार ने भी हाल ही में यह बयांन दिया था कि उन्हें शो कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। फिलहाल इस शो को लेकर दर्शक तरह तरह के कमैंट्स कर रहे है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -