28.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनलाल सिंह चड्ढा: नागा चैतन्य ने सेट से साझा की तस्वीर, आमिर...

लाल सिंह चड्ढा: नागा चैतन्य ने सेट से साझा की तस्वीर, आमिर के साथ किरण राव भी आई नजर

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पत्नी किरण राव से तलाक के एलान के बाद काफी चर्चा में रहे। वही उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की रफ़्तार काफी तेजी से चल रही है। वह इस समय लद्दाख में शूटिंग कर रहे है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान, किरण राव और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ एक शेयर की है। फिल्म में अभिनेता ने आमिर के दोस्त का किरदार निभाया है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में हो रही है। इसकी शूटिंग कुल 45 दिनों तक चलेगी। साल 1994 में आई टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन है। नागा चैतन्य ने आमिर खान, किरण राव और अद्वैत चंदन के साथ तस्वीर साझा करते हुए किया, “आभारी #बाला #LaalSinghChaddha (sic)।” आमिर और चाई दोनों ही मिलिट्री यूनिफॉर्म पहने हुए आए। इस फिल्म में अभिनेता दोस्त की भूमिका निभा रहे है। पोस्ट के मुताबिक नागा चैतन्य फिल्म में बाला की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दे इस फिल्म में भूमिका के लिए अपना लुक बदलने के लिए उन्होंने विशेष प्रशिक्षण लिया। इस भूमिका के लिए इससे पहले विजय सेतुपति को भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। फिलहाल किसी कारणवश उन्हें बहार होना पड़ा था। फिर निर्माताओं ने फिल्म में इस किरदार के लिए नागा चैतन्य से संपर्क किया। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -