30.1 C
Delhi
HomeNewsStoriesमूवी-मसाला : FAST & FURIOUS 9 अब भारत में भी...

मूवी-मसाला : FAST & FURIOUS 9 अब भारत में भी होगी रिलीज़

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : फास्ट एंड फ्यूरियस 9 भारतीय सिनेमाघरों में आ रही है – भले ही अधिकांश सिनेमाघर अभी बंद हैं और पूरी तरह से फिर से खुलने पर कोई स्पष्टता नहीं है। यूनिवर्सल पिक्चर्स ने गुरुवार को घोषणा की कि फास्ट 9 भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी। F9 के लिए भारत की रिलीज की तारीख इसके वैश्विक प्रीमियर के दो महीने बाद और यूनिवर्सल के घरेलू बाजार, यूएस में रिलीज़ के एक महीने बाद। दूसरी COVID-19 लहर के बाद फास्ट एंड फ्यूरियस 9 भारतीय सिनेमाघरों के लिए पहली बड़ी फिल्म होगी, जिसका बॉलीवुड अभी भी इंतजार कर रहा है।

यूनिवर्सल पिक्चर्स ने व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा की विशेषता वाले एक वीडियो में फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के लिए 5 अगस्त की भारत रिलीज की तारीख की घोषणा की । हालांकि F9 कैम संस्करणों की गुणवत्ता पर पॉटशॉट मान्य हैं, यूनिवर्सल की भारत पिच दो कारणों से पूरी तरह से काम नहीं करती है। एक, तीसरी लहर की आशंका बढ़ रही है क्योंकि देश भर में COVID-19 मामले टिक रहे हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को प्रदर्शित करने के लिए कितने थिएटर उपलब्ध होंगे?

जस्टिन लिन द्वारा सह-लिखित और निर्देशित, F9 में डोम टोरेटो के रूप में विन डीजल, लेटी ऑर्टिज़ के रूप में मिशेल रोड्रिग्ज, रोमन पीयर्स के रूप में टायरेस गिब्सन, तेज पार्कर के रूप में लुडाक्रिस, डोम के भाई जैकब टोरेटो के रूप में जॉन सीना, मिया टोरेटो के रूप में जॉर्डन ब्रूस्टर, नथाली इमैनुएल रैमसे के रूप में, सुंग कांग हान ल्यू बैक फ्रॉम द डेड के रूप में, हेलेन मिरेन मैग्डलीन शॉ के रूप में, कर्ट रसेल मिस्टर नोबडी के रूप में, और चार्लीज़ थेरॉन फास्ट एंड फ्यूरियस 8 खलनायक सिफर के रूप में। लुकास ब्लैक टोक्यो ड्रिफ्ट के प्रमुख शॉन बोसवेल के रूप में लौटता है, बो वॉव और जेसन टोबिन के साथ ट्विंकी और अर्ल हू के रूप में उनके साथ लौटते हैं।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -