29.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोन'पवित्र रिश्ता 2.0'- सुशांत की जगह ये अभिनेता बने मानव अर्चना बनकर...

‘पवित्र रिश्ता 2.0’- सुशांत की जगह ये अभिनेता बने मानव अर्चना बनकर लौंटी अंकिता लोखंडे, शुरू हुई शूटिंग

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 जल्द ही आने वाला है। सीजन 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। यह नया सीजन डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रहा है। ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव की भूमिका में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दिखे थे। शो के स्टार कास्ट की घोषणा कर दी गई है।

इस मोस्ट अवेटेड शो में एक्टर शाहिर शेख मानव के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं अर्चना के किरदार में एक बार फिर से अंकिता लोखंडे नजर आने वाली हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALT Balaji ने सभी स्टार्स के कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे के साथ हाथों में क्लैपबोर्ड लिए पोज देते नजर आ रहे हैं और उषा नाडकर्णी-शाहीर शेख एक साथ साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है।

तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में, हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानियां मिलती हैं! मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी का गवाह है. पवित्र रिश्ता फिर लौट रहा है #ALTBalaji पर जल्द ही स्ट्रीमिंग।” आने वाली सीरीज में शहीर शेख सुशांत सिंह राजपुर ने निभाए हुए मानव की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -