29.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनराजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताई वजह

राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताई वजह

- Advertisement -

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में अपने कॉमेडी फिल्मों से मशहूर अभिनेता राजपाल यादव ने अब अपने 22 साल के फिल्मी करियर के बाद नाम बदलने का फैसला किया है। अपने नाम को बदलने के पीछे उन्होंने कुछ कारण बताया हैं। फिलहाल ऐसी कौन सी वजह थी कि अभिनेता ने अब अपना नाम बदलने की जरुरत महसूस की है। अभिनेता अब राजपाल नौरंग यादव के नाम से जाने जाएंगे।

नाम बदलने की बताई वजह

राजपाल ने बताया, ‘इसकी कोई खास वजह नहीं। मेरे पिता का नाम हमेशा से मेरे पासपोर्ट पर रहा है, इसलिए अब यह स्क्रीन पर भी नजर आएगा। मुझे ऐसा तब लगा जब अपूर्वा व्यास फिल्म और एक वेब सीरीज़ ऑफर की और मुझे लगा कोरोना से पहले मैं केवल राजपाल यादव था और अब पूरी दुनिया एक छोटे गांव मे तब्दील हो गई तो जरा मैं भी अपना पूरा नाम यूज़ कर लूं।’ आगे उन्होंने कहा कि ये बातें आने वाली फिल्म ‘फादर ऑन सेल’ से मिलती-जुलती हैं। इस फिल्म में वह स्वयं नजर आएंगे। किसी ने मेरे पिता का नाम इतने समय में इतना नहीं लिया होगा जितना पिछले कुछ दिनों में लिया गया है।

बात की जाये अभिनेता के कॅरियर की तो, वो जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखेंगे और ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म जंगल से अभिनेता ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

यह भी पढ़े :

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -