सलमान खान ने पुलिस आयुक्त से वेपन के लाइसेंस के सिलसिले में की मुलाकात, जानिए क्या बोले कमिश्नर

एंटरटेनमेंट जोन मुंबई

बीपी डेस्क। फिल्म अभिनेता सलमान खान को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी में कहा गया था कि बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान का सिद्धू मूसेवाला हो जाएगा. सलमान खान और सलीम खान को ये धमकी सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के कुछ दिन बाद ही मिली थी. उसके बाद से भाईजान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई.

वहीं इस धमकी के बाद सलमान खान ने खुद के प्रोटेक्शन के लिए वेपन के लाइसेंस के लिए अर्ज़ी दी थी. इसी सिलसिले में आज सलमान खान ने पुलिस आयुक्त विवेक फंसलकर से मुलाकात भी की. जानकारी के मुताबिक कमिश्नर ने उनसे जानने की कोशिश की कि आख़िर उन्हें किस तरह की धमकी मिली थी और फिर सलमान खान को उनकी सुरक्षा के बारे में बताया. SB की रिपोर्ट क्या कहती है उसके बारे में भी अवगत कराया गया.

आपको बता दें सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ही एक गुर्गे ने जान से मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस फिलहाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

कुछ दिनों पहले जब सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए थे, तो जिस बेंच पर बैठे थे उन्हें वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम एक धमकी भरा लेटर मिला था उस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे. इस लेटर के मिलने के बाद से ही सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, हालांकि इससे सलमान की रुटीन लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है. एक्टर लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं.