28.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनगौहर खान से मास्क हटाने को बोले कैमरामैन, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

गौहर खान से मास्क हटाने को बोले कैमरामैन, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

- Advertisement -

मनोरंजन: अभिनेत्री गौहर ख़ान ने हाल ही में कैमरामेन की क्लास लगा दी। दरअसल पैपराज़ी इस समय जब सेलेब्रिटीज की तस्वीरें लेते है। तब उन्हें मास्क हटाने के लिए और पोज़ देने के लिए कहते है। वही हाल ही में बिग बॉस फेम अभिनेत्री गौहर खान से भी पैपराजी ने मास्क हटाने के लिए कहा तभी गौहर खान भड़क गयी।

हाल ही में अभिनेत्री को पैपराज़ी ने एक एटीएम के बाहर स्पॉट किया। गौहर ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। जब वह एटीएम से बाहर आईं तभी वह पैपराज़ी को देखकर एक मिनट के लिए रुक गईं। इस समय कैमरामैन ने उनसे कहा, ‘मैम मास्क हटाइए ना’। गौहर तुरंत बोलीं ‘सर आप कौन से टाइम में चल रहे हैं पहले वो तो देख लीजिए फिर मास्क हटाने को बोलना’ उसी दौरान गौहर वहां से निकल गईं और न ही उन्होंने मास्क हटाया। यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के कमेंट आ रहे हैं कुछ लोग इसे अभिनेत्री का एटीट्यूड कह रहे हैं वही कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं कुछ लोग पैपराज़ी को लेकर अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर कर रहे हैं कि वो ऐसा करने के लिए कैसे कह सकते हैं। 

गौहर खान कोरोना और इसके नियमों को लेकर काफी ज्यादा सख्त हैं। बता दे सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपने डांस वीडियो की वजह से छाई रहती हैं। आए दिन पति ज़ैद दरबार के साथ मज़ेदार रील्स बनाती रहती हैं। बात की जाये अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वेब सीरीज़ ‘तांडव’ में नज़र आई थीं। फिल्म में उन्होंने डिम्पल कपाडिया की सेकेट्री का रोल निभाया था जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -