30.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनकोरियोग्राफर सरोज खान की याद में बनाई जाएगी फिल्म, भूषण कुमार ने...

कोरियोग्राफर सरोज खान की याद में बनाई जाएगी फिल्म, भूषण कुमार ने किया ऐलान

- Advertisement -

मनोरंजन: आज ही के दिन मशहूर नृत्य निर्देशिका सरोज खान के निधन को एक वर्ष पूरा हो गया है। वही ‘टी-सीरीज’ के मालिक भूषण कुमार ने बायोपिक बनाने की घोषणा कर दी है। 71 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था। निधन के बाद उनकी बायोपिक को लेकर कई खबरें सामने आई थीं।

उन्होंने अपने करियर में 3,500 से अधिक गानों में नृत्य निर्देशन किया। माधुरी दीक्षित अभिनीत ‘तेजाब’ फिल्म के गाने ‘एक दो तीन’, बेटा फिल्म के ‘धक धक करने लगा’ जैसे गानों पर नृत्य निर्देशन किया। अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, श्रीदेवी जैसे कई बॉलीवुड के कलाकार उनके इशारों पर थिरके। श्रीदेवी के सुपरहिट गाने ‘मैं नागिन तू सपेरा’ (नगीना) और ‘हवा हवाई’ (मिस्टर इंडिया) को कोरियोग्राफ किया था। सरोज खान को तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

सरोज खान के बेटे राजू खान ने कहा है कि “अपनी मां के जीवन पर फिल्म बनने से वह बेहद खुश है। मेरी मां को नृत्य करना पसंद था और सभी ने देखा है कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी इसे समर्पित कर दी। मुझे खुशी है कि मैं उनके पदचिह्नों पर चल रहा हूं। मुझे प्रसन्नता है कि भूषणजी ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने का निर्णय लिया है’ सरोज खान की बेटी ने कहा कि फिल्म में सिर्फ उनके करियर के बारे में नहीं बल्कि उनके व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी कई बातें दिखाई जाएंगी।

यह भी पढ़े –

 

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -