IAF का LOC के पार अटैक : कई बॉलीवुड सेलेब्स ने की तारीफ, बोले- भारत माता की जय

0
294

सेंट्रल डेस्क : भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया।

भारत के इस जवाबी कार्रवाई को पूरा देश सराह रहा है। भारत द्वारा पुलवामा का बदला लेने और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए की गई कार्रवाई पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर तारीफ की। अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, तुषार कपूर, मलिका शेरावत सभी ने ट्वीट कर ख़ुशी जाहिर की.

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- ‘भारत माता की जय’। वहीं परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को, जय हो’।

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया हैः ‘शानदार शुभ प्रभात. शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर और हमारे सेना के बहादुरों को भी शुक्रिया. जय हो.’

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया हैः ‘चुन चुन के मारेंगे! जवानों को सलाम! वन्दे मातरम!’ उन्होंने एक ट्वीट और किया हैः ‘हवन की शुरुआत हो चुकी है! 26 फरवरी की सुबह साढ़े तीन बजे भारत के लड़ाकू विमान मिराज 2000 ने आतंकी शिविरों पर हमला बोला और उन्हें पूरी तरह ध्वस्त कर दिया. यह हमला पीओके पर है, जो हमारा है, जिसके मायने यह है कि हमने LOC पार नहीं की है.’