35.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपुलवामा आतंकी हमला: गुस्से में बॉलीवुड- 'सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं, उनके...

पुलवामा आतंकी हमला: गुस्से में बॉलीवुड- ‘सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं, उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो… बदला लो’

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले की चारों ओर निंदा हो रही है. इस हमले में 40 CRPF जवान शहीद हो गए हैं. 45 से अधिक जवान घायल हुए हैं. राजनेताओं के साथ हिंदी सिनेमा से जुड़े सेलेब्स ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है. इसे एक कायराना हरकत बताई गई है.

अक्षय कुमार ने इस घटना से सन्न है. उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा है कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं है.
अजय देवगन ने लिखा है – भयानक और घृणित. गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख ने लिखा है, “पुलवामा से वाकई बेहद दर्दनाक खबर आ रही है. उन शहीदों के परिवार को मेरी सांत्वना, जिन्होंने किसी अपने को खोया है. कायरों ने फिर एक बार निंदनीय काम किया.” अन्य सेलेब्स ने भी इस हमने की निंदा की है.

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक फेम माेहित रैना ने भी हमले को कायराना बताया. उन्होंने लिखा- “भारत के बहादुर बेटों को श्रद्धांजल‍ि. कब उन्हें (आतंकी) पता चलेगा कि कोई स्वतंत्रता नहीं है, क्योंकि कोई गुलामी नहीं है. ये कुछ खुद तक सीमित और लालची लोगों का खेला हुआ खेल है. ये साफ तौर पर जीवन का नुकसान है.”

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जब हम प्यार का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, नफ़रत ने अपना सिर उठा दिया है जो बहुत ही घिनौना है। शहीदों को मेरा नमन।

आर माधवन ने लिखा है इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है। उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो। बदला लो।

गुल पनाग ने लिखा है कि इस घटना के लिए जो लोग भी जिम्मेदार हैं उन्हें ढूंढने की जरुरत है और उसके बाद उसका करारा जवाब भी दिया जाना चाहिए .

स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक और स्तब्धकारी घटना बताया है और कहा कि इन राक्षसों की न तो आत्मा है और न ही इनमें मानवीयता .

अनुपम खेर और मधुर भंडारकर ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की.

बताया जा रहा है कि उरी हमले के बाद सेना पर यह दूसरा सबसे बड़ा हमला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमाका इतना तेज था कि सेना की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. कई जवानों ने तो मौके पर दम तोड़ दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -