39 C
Delhi
Homeफिल्मकोबरापोस्ट स्टिंग का दावा: पैसे के लिए बीजेपी का प्रचार करने को...

कोबरापोस्ट स्टिंग का दावा: पैसे के लिए बीजेपी का प्रचार करने को तैयार ये एक्टर, तो कुछ ने ठुकराए ऑफर

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : एक न्यूज वेबसाइट कोबरापोस्ट ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में कई बॉलीवुड कलाकारों को एक्सपोज किया है कि वह पैसे लेकर बीजेपी के समर्थन में कुछ भी लिखने को तैयार हैं. कोबरा पोस्ट ने बॉलीवुड के कई स्टार्स को एक्सपोज करने का दावा करने के बाद अब कुछ ऐसे नामों का खुलासा भी किया है जिन्होंने इनके द्वारा दिए गए ऑफर को ठुकरा दिया था.

कोबरापोस्ट ने एक ट्वीट में 3-4 ऐसे कलाकारों का नाम साझा किया है जिन्होंने उनकी टीम द्वारा किए गए पैसों के ऑफर को ठुकरा दिया था. कोबरापोस्ट ने ट्वीट किया, ”कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो अपने उसूलों पर अड़े रहे और पैसों की पेशकश को साफतौर पर ठुकरा दिया. ये सेलेब हैं विद्या बालन, अरशद वारसी, रजा मुराद और सौम्या टंडन.”

न्यूज वेबसाइट के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अब इन एक्टर्स के लिए जमकर प्यार बरस रहा है. सभी स्टार्स को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए न सिर्फ फैंस ने इन सेलेब्स की तारीफ की बल्कि उनकी वीडियो की भी मांग की. फैंस खुद देखना चाहते हैं कि आखिर उनके पसंदीदा कलाकारों ने क्या कह कर स्टिंग में दिए गए ऑफर को ठुकराया. कोबरापोस्ट ने अपने स्टिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर हैश टैग #BikaooBollywood से शेयर किया है.

एक यूजर ने कोबरापोस्ट को कोट करते हुए लिखा, ”इसी बात पर अब फिल्म टोटल धमाल का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखेंगे”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”रजा मुराद जी, आपका सम्मान , दिल जीत लिया आप असली देशभक्त हो”. एक यूजर ने लिखा, ”ये वो लोग हैं जिन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए. ये अपने उसूलों की महिलाएं और पुरुष हैं. असली हीरो.”.

क्या है स्टिंग ऑपरेशन

बता दें कि बीते रोज कोबरापोस्ट ने कई नामी चेहरों के वीडियो जारी करते हुए ये दावा किया था कि वो लोग पैंसो के बदले राजनीतिक पार्टियों का समर्थन करने को तैयार हैं. स्टिंग ऑपरेशन में बॉलीवुड की एक ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रहीं महिमा चौधरी भी पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया पर राजनीति पार्टियों के एजेंडे को चलाने के लिए तैयार होती नज़र आईं. इस स्टिंग ऑपरेशन का नाम ‘ऑपेशन कैरीओके’ रखा गया, जिसमें कई सितारे एक्सपोज़ होते नज़र आ रहे हैं.

इस स्टिंग में महिमा चौधरी , कैलाश खेर, पूनम पांडे , सनी लियोन , श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव और हितेन तेजवानी जैसे बड़े और छोटे पर्दे के करीब 36 सेलेब्स का नाम शामिल है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -