बॉलीवुड में कोरोना का कहर, अजय देवगन ने रोकी फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग

सेंट्रलडेस्क : कोरोना के बढ़ते मामलों में अब बॉलीवुड को भी अपने गिरफ़्त में लिया है। संक्रमितों की बढ़ती संख्या सिरदर्द बनता जा रहा है। बॉलीवुड ने भी कुछ फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। वहीं कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए कुछ मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है। कुछ ऐसा ही फैसला अजय देवगन ने अपनी फिल्म मेडे के लिए ले लिया है। कोविड के बढ़ते केस को देखते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं।


अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई थी। समय के साथ अजय ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए गए हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक एक्टर-निर्देशक अजय देवगन को अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म के आखिरी चरण के आगे कुछ गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि फिल्म के आखिरी शेड्यूल में टीम को अप्रैल के आखिरी में 3 दिन के लिए दोहा जाना था। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमितों को देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है। वह पहले क्रू और कास्ट की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं।

एक लंबे समय के बाद अजय और अमिताभ दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों से साथ में कई सीन्स भी शूट किए हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे 2015 में घटित एक सच्ची घटना पर आधारित है। जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब मौसम के कारण बंद हो गई थी। और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था। सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी। मगर महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। जिसकी वजह से अजय देवगन ने हैदराबाद में एयरपोर्ट का सेट बनाया था।