मोदी जी, माफ करने की जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो कतई न करना : कंगना

मुंबई : सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बोल के लिए चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर ट्विटर पर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय काफी खुलकर रखती हैं। ऐसे में एक बार फिर कंगना ने अब ट्विटर को बैन करने पर अपनी राय रखी है और इस बार उन्होंने अपने मन की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक भी पहुंचाई है।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा-माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो बिलकुल मत करना, उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिलकुल माफ मत करना। वे भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रच रहे। अपने ट्वीट के साथ ही कंगना ने #BanTwitterInIndia का भी इस्तेमाल किया है। याद दिला दें कि इससे पहले कंगना ने ट्विटर छोड़कर कू ऐप पर शिफ्ट की बात भी कही थी।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ ही साथ कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ को लेकर भी चर्चा में हैं। लेकिन अब मध्य प्रदेश के बैतूल में उन्हें धाकड़ की शूटिंग रोके जाने की धमकी मिल रही है। वहां के कांग्रेस नेता ने चेतावनी देते हुए कहा है कि कंगना किसानों के खिलाफ किए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए माफी नहीं मांगती हैं तो धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे।
इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने एक खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा था-मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।