राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, ‘स्त्री’ के बाद ला रहे हॉरर कॉमेडी ‘रुह-अफजा’

0
164

सेंट्रल डेस्क : सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ से दर्शकों का दिल जीत चुके राजकुमार राव अब एक नई हॉरर कॉमेडी में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम होगा ‘रुह-अफजा’। प्रोड्यूसर दिनेश विजन और फिल्म ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदिप सिंह लांबा इस फिल्म को मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। यह नयी फिल्म ऐसे भूत के इर्दगिर्द घूमती है जो गायक भी है. यह भूत दूल्हे को सुला देता है ताकि वो उसकी दुल्हन से घुलमिल सके.

एक प्रेस रिलीज में फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुये कहा गया है कि शहर में जो भी शादी होती है उसमें स्थानीय महिलाएं आपस में यह तय करती हैं कि वे दूल्हे को सुहागरात के समय जगा कर रखेंगी. इस फिल्म के सह-निर्माता ‘स्त्री’ के निर्माता दिनेश विजन और ‘फुकरे’ फ्रेंचाइज से मशहूर हुये मृगदीप लांबा हैं.

‘रूहे-अफ्जा’ में अभिनेता वरूण शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की है और इसके लिए मुख्य निर्देशक और अभिनेत्री का चयन भी जल्द किया जायेगा. राजकुमार राव की पिछली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आए थे. फिलहाल वह इन दिनों ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वह फिल्म ‘इमली’ पर काम करना शुरू करेंगे.