रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की करीना कपूर के छोटे बेटे की तस्वीर

सेंट्रल डेस्क/नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान और अभिनेता सैफ अली ख़ान हालांकि फरवरी में दूसरी संतान के माता -पिता बन गए थे लेकिन उनके छोटे बेटे को मीडिया लाख कोशिशों के बाद भी अपनी जद में नहीं ले पाया। याद रहे कि करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था। तैमूर अली ख़ान के छोटे भाई की एक झलक देखने को हर कोई बेताब रहा। लेकिन करीना ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है और न ही लोगों के सामने उसका नाम रिवील किया।

ऐसे में करीना के छोटे बेटे की देखने कि बेताबी में लोगों में और ज्यादा बढ़ गई। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर के छोटे बेटे की पहली फोटो सामने आ गई है। दावा किया जा रहा है कि करीना के पापा रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो बच्चों की फोटो शेयर की और तुरंत डिलीट भी कर दी। माना जा रहा है कि ये फोटो सैफ-करीना के छोटे बेटे की ही थी। 

दरअसल, 5 अप्रैल को करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया जिसमें एक तरफ तैमूर की फोटो दिख रही थी और दूसरी तरफ एक न्यू बॉर्न बेबी नज़र आ रहा था जिसका चेहरा तैमूर से काफी मेल खा रहा था। रणधीर ने जैसे ही ये फोटो शेयर की लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया और ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि कुछ ही देर बाद रणधीर ने ये फोटोो अपने इंस्टा से डिलीट कर दी। लेकिन  तब लोग इसका स्क्रीनशॉट ले चुके थे। माना जा रहा है कि ये फोटो करीना कपूर के छोटे बेटे की ही थी।

आपको बता दें कि करीना ने वूमेन्स डे वाले दिन अपने इंस्टाग्रम पर छोटे बेटे की फोटो शेयर की थी, लेकिन उस फोटो में भी उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया था। लोगों को इस बात का इंतज़ार है कि तैमूर तरह कब छोटे नवाब मीडिया के कैमरों में कैद होंगे।