Welcome Back Abhinandan खुश हुआ बॉलीवुड : स्टार्स ट्वीट कर ऐसे दिखा रहे सम्मान

0
89

सेंट्रल डेस्क : इंडियन एयरफोर्स के पायलट (IAF Pilot) अभिनंदन वर्तमान आज भारत लौट रहे हैं, उनके देश वापसी पर चारो तरफ जश्न का माहौल है। देश में हर एक नागरिक पायलेट की वापसी का इंतजार कर रहा है। वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स उनकी वापसी की खबर पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। किसी ने उन्हें सैल्यूट किया तो किसी ने उनकी बहादुरी को सलाम किया।

(IAF Pilot) अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तानी सेना द्वारा हिरासत में लिये जाने के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को ही उन्हें रिहा करने का आदेश जारी कर दिया था। अब उनके वापसी की खबर पर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से लेकर वरुण धवन तक ने अपनी खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लिखा कि ‘वेलकम बैक होम…वेलकम बैक अभिनंदन एक सच्चा हीरो, इस कदम ने साबित किया है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है…. भारत माता की जय’

इमरान हाशमी, दिया मिर्ज़ा, रितेश देशमुख, प्रीति जिंटा, अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन ने भी अभिनंदन की वापसी पर ट्वीट कर उनका स्वागत किया. अब सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी एक दिलचस्प ट्वीट कर अभिनंदन का स्वागत किया है.

शाहरुख ने ने लिखा, “घर आने से बेहतर फीलिंग कुछ हो ही नहीं सकती है क्योंकि घर एक ऐसी जगह है जहां प्यार है, उम्मीद है और सपने हैं. आपकी बहादुरी हमें और मजबूत बनाती हैं. आपके एहसानों के हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. आपका स्वागत है.”