27.1 C
Delhi
Homeफिल्मसोनू सूद के नाम का एक मटन शॉप देख हुए हैरान, ऐक्टर...

सोनू सूद के नाम का एक मटन शॉप देख हुए हैरान, ऐक्टर ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन

- Advertisement -

बॉलीवुड। एक्टर सोनू सूद पिछले एक साल से ट्विटर पर लोगों के साथ जुड़े हुए हैं। वह आए दिन लोगों के ट्वीट पर रिप्लाई करते नजर आते हैं। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसे ट्वीट का रिप्लाई किया जो काफी मजेदार है।

दरअसल, यह एक न्यूज का वीडियो में बताया जा रहा है कि तेलंगाना के करीमनगर में एक मटन शॉप का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा गया है । इस ट्वीट को देख सोनू ने जो रिप्लाई किया, उसे पढ़ने के बाद ऐसा ही महसूस हो रहा है कि सोनू इस बात से काफी हैरान हैं। इस ट्वीट को देखते ही सोनू ने इसे रीट्वीट किया और लिखा, मैं एक शाकाहारी हूं.. एक मटन की दुकान मेरे नाम पर? क्या मैं उसे कुछ शाकाहारी खोलने में मदद कर सकता हूं । सोनू के रिप्लाई करने के बाद ट्विटर पर उनका ट्वीट वायरल हो रहा है । लोग भी इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

बता दें, कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद एक बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो पिछले एक साल से जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं। इसलिए वह लोगों के दिलों में छा चुके हैं। सोनू जिस तरह से निस्वार्थ लोगों की सेवा कर रहे हैं, उससे वह रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं। कई लोगों ने तो सोनू को भगवान का भी दर्जा दे चुके हैं। जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं, तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं। सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं।

हाल ही में आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के श्रीकालाहस्ती में लोग सोनू के पोस्टर को दूध से धोते नजर आए थे। जिसके लिए सोनू ने उन सबका आभार भी जताया था।

यह भी पढ़ें

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -