15.1 C
Delhi
HomeHealthBig breaking : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हुए कोरोना पॉजिटिव,...

Big breaking : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/पटना। इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वे होम आइसोलेशन में हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई अधिकारिक जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चिकित्सकों की सलाह पर हैं।

उन्होंने लोगों से कोविड-19 अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है। गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री आवास में भी एक साथ कई लोग संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बगल में एक दूसरा आवास तैयार किया जा रहा था, जहां पर उनके रहने की व्यवस्था की जा रही थी। लेकिन, उसके ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संक्रमित पाए गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार को कोरोना के माइल्ड लक्षण हैं।

बता दे पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,79,723 नए मामले सामने आए हैं। 46,569 मरीज कोरोना से रिकवर भी हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को कोरोना से 146 लोगों की मौत हुई है। देश में कोराना के कुल मामले 3,57,07,727 हो गए हैं। वहीं, एक्टिव केस बढ़कर अब 7,23,619 हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -