15.1 C
Delhi
HomeHealthभाजपा सांसद वरुण गांधी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

भाजपा सांसद वरुण गांधी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

पीलीभीत/बीपी प्रतिनिधि। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच भाजपा के पीलीभीत सांसद वरुण गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि चुनाव प्रचार के लिए तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वरुण ने कहा कि चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को कोरोना का बूस्टर डोज लगवाना चाहिए। पीलीभीत के दो दिवसीय दौरे के बाद वरुण गांधी ने दिल्ली लौटने पर एहतियातन कोरोना जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वरुण गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया। विदित हो कि भाजपा सांसद वरुण गांधी सिर्फ जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव का का पाठ पढ़ाने तक ही सीमित नहीं रहते हैं बल्कि जरूरत पड़ने पर जनता की मदद के लिए समय-समय पर आगे आते रहे हैं।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान पीलीभीत में ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी आक्सीजन सिलेंडरों की एक बड़ी खेप लेकर पीलीभीत पहुंचे थे। इसके अलावा जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने के उद्देश्य से जिले के अलग-अलग इलाकों में वरुण गांधी द्वारा सांसद रसोई का संचालन भी निजी खर्च पर किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -