31.1 C
Delhi
HomeHealthझारखंड : रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ कोरोना संक्रमित

झारखंड : रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ कोरोना संक्रमित

- Advertisement -spot_img

रांची/बीपी प्रतिनिधि। भाजपा सांसद संजय सेठ कोरोना पॉजिटिव आए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें होम आइसोलेट किया है। संजय का स्वास्थ्य ठीक है। उन्होंने जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव आए। उनका जीनेम सीक्वेंस भी कराया जाएगा। संजय रांची लोकसभा सीट से सांसद हैं।

संजय ने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिन से हल्की सर्दी और खांसी की समस्या थी, जिसके बाद कोरोना टेस्ट करवाया। इसमें रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सांसद ने इस बारे में एक ट्वीट किया है और कहा है कि बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें। इस समय सावधान रहें और खुद का और अपने परिवार का ख्याल रखें।

बता दें कि हाल ही में एनसीपी सांसद सुप्रि‍या सुले और उनके पति सदानंद सुले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। दोनों को कोई लक्षण नहीं थे। टेस्ट कराए जाने पर पॉजिटिव पाए गए थे। देश में शुक्रवार को 24 घंटे के अंदर कोरोना के 16,746 नए मरीज मिले। 2 दिन में ही 7 हजार से ज्यादा संक्रमित बढ़ गए हैं। इससे पहले बुधवार को भी 4 हजार से ज्यादा संक्रमित बढ़े थे।

अब देश में कोरोना के 91,361 एक्टिव मामले हो गए हैं। जबकि ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार हो गई है। देर रात के आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में 198 केस सामने आए हैं, जिसमें सिर्फ मुंबई में 190 ओमिक्रॉन संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -